गोवा : राज्य सरकार ने लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने को कहा

Samachar Jagat | Thursday, 28 Apr 2022 02:05:34 PM
Goa: State government asks people to wear masks in public places

पणजी। गोवा सरकार ने एक दिशानिर्देश जारी करते हुए लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने को कहा है। राज्य के पर्यटन मंत्री रोहन खुंटे ने कहा कि यह कोविड-19 को दूर रखने और तटीय राज्य की अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए है।


बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई एक आभासी बैठक में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य सरकार लोगों से कोरोना वायरस की संभावित चौथी लहर की आशंकाओं के बीच सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनने की अपील करेगी।


गोवा के अवर सचिव (स्वास्थ्य) गौतम परमेकर ने दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा कि सरकार चाहती है कि देशभर में उभरती कोविड-19 स्थिति को देखते हुए, सभी नागरिकों को सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना जारी रखने की सलाह दी जाए।


बृहस्पतिवार को राज्य के पर्यटन मंत्री खुंटे ने ट्वीट किया कि, ''चलो चेतावनियों पर ध्यान दें और कोविड को दूर रखने के लिए अपने मास्क को ऊपर करें और हमारे आर्थिक पुनरुद्धार की निरंतरता सुनिश्चित करें।'' 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.