Gujarat Assembly Election: कई उम्मीदवारों के पास है अथा धन संपत्ति तो कई है गरीब

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 08:39:09 AM
Gujarat Assembly Election: Many candidates have wealth and property while many are poor

इंटरनेट डेस्क। गुजरात के विधानसभा चुनावों में अब मात्र छह दिन का समय शेष रह गया है। आले वाले छह दिनों में गुजरात में पहले फेज का मतदान हो जाएगा। इसके बाद दूसरे चरण का मतदान होना है। इस चुनाव में अबकी कई करोड़पति नेता भी चुनाव लड़ रहे है। जानकारी में सामने आया है की ऐसे लगभग 211 उम्मीदवार है।

जानकारी के अनुसार सभी पार्टियों के मिलाकर लगभग 211 उम्मीदवार इन चुनावों में ताल ठोक रहे है जो करोड़पति है। वहीं भाजपा के लगभग ऐसे 79 उम्मीदवार है। एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में बताया गया है की कितने उम्मीदवार है जो करोड़पति है। 

सामने आया है की विपक्षी कांग्रेस के 65 और आम आदमी पार्टी 33 उम्मीदवारों की संपत्ति एक करोड़ रुपये से ज्यादा है। आपकों बता दें की 1 दिसंबर को पहले चरण का चुनाव होना है और इस चरण में 89 सीटों 788 उम्मीदवार है। वहीं एक उम्मीदवार ऐसे भी है जिन्होंने हलफनामें में अपनी संपत्ति जीरो बताई है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.