एचडीएफसी बैंक विलय: ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! एचडीएफसी-एचडीएफसी बैंक के मर्जर के बाद नया अपडेट जारी, तुरंत चेक करें डिटेल्स

Samachar Jagat | Thursday, 05 Oct 2023 10:36:25 AM
HDFC Bank Merger: Big news for customers! New update released after the merger of HDFC – HDFC Bank, check details immediately

एचडीएफसी बैंक अपडेट: एचडीएफसी और एचडीएफसी बैंक के विलय के बाद इससे जुड़ा एक और बड़ा अपडेट आया है।

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एचडीएफसी बैंक के सीईओ शशिधर जगदीसन ने खुदरा ऋण को दो श्रेणियों में विभाजित किया है: बंधक खंड और गैर-बंधक खंड। इन दो नए खंडों के लिए दो समूह प्रमुख और दो क्षेत्रीय प्रमुख होंगे।

यह बदलाव 1 अक्टूबर से लागू हो गया है

इकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, बैंक ने एक दिन पहले 3 अक्टूबर को ही इससे जुड़ा इंटरनल मेल जारी कर कर्मचारियों को सूचित कर दिया है. बताया गया कि यह बदलाव 1 अक्टूबर से प्रभावी है। जगदीशन बैंक के तीन दशक लंबे सफर में दूसरे सीईओ हैं। उन्होंने बैंक कर्मचारियों से कहा कि संगठन में बदलाव के बाद हमने जो तरीका बनाया है, उसका फायदा उठाकर बेहतर प्रदर्शन पर तेजी से ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी.

एचडीएफसी बैंक शीर्ष प्रबंधन का पुनर्गठन करेगा,

जगदीसन ने ज्ञापन में कहा, कस्टम केंद्रितता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, पुनर्गठन का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों को बेहतर सेवा देना और अपने हितधारकों को बेहतर मूल्य प्रदान करना है। साथ ही बाजार की प्रतिस्पर्धा में भी हमें मजबूती से खड़ा रहना है। कर्मचारियों को भेजे गए आंतरिक मेल में बताया गया कि एचडीएफसी बैंक की ओर से शीर्ष प्रबंधन का पुनर्गठन करेगा.

ब्लूमबर्ग न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, बैंक ने आईटी और डिजिटल कार्यों को रमेश लक्ष्मीनारायणन के नेतृत्व में सीईओ शशिधर जगदीसन के अधीन कर दिया है। इसके अलावा 2009 से ट्रेजरी की जिम्मेदारी संभाल रहे आशीष पार्थसारथी को रिटेल ब्रांच बिजनेस की जिम्मेदारी मिलेगी.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.