विवादित बयानः हेमा मालिनी रोज पीती हैं शराब, क्या उन्होंने सुसाइड कियाः विधायक बच्चू कडू

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 02:07:12 PM
Hema Malini drinks alcohol everyday, did she suicide: MLA bachu Kadu

नेताओं का एक दूसरे के प्रति विवादित बयान देने का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है। दो दिन पूर्व यूपी में भाजपा के युवा नेता ने ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया था, और आज महाराष्ट्र की अचलपूर सीट से निर्दलीय विधायक बच्चू कडू ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया है।

विधायक बच्चू ने नांदेड़ में किसानों की मांग को लेकर यात्रा का आयोजन किया था। इस दौरान किसानों की आत्महत्या के संदर्भ में उन्होंने कहा कि बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, परंतु उन्होंने आत्महत्या नहीं की।

विधायक ने कहा कि जो लोग ये तर्क देते हैं कि शराब पीने से किसान आत्महत्या कर लेते हैं, वो एकदम गलत है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर कौन शराब नहीं पीता है। 75 फीसदी से ज्यादा विधायक, सांसद भी शराब पीते हैं, फिर वो क्यों नहीं आत्महत्या करते? 

ये पहली बार नहीं है, जब विधायक का नाम किसी विवाद से जुड़ रहा है। इससे पहले गत वर्ष उन्होंने मंत्रालय में उप सचिव बी.आर.गावित नामक उपसचिव की पिटाई की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.