Hit and Run Law: हिट एंड रन कानून अभी नहीं होगा लागू, सरकार और ट्रांसपोर्टरों के बीच बनी सहमती, हड़ताल खत्म

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jan 2024 08:13:15 AM
Hit and Run Law: Hit and Run law will not be implemented now, agreement reached between government and transporters, strike ends

इंटरनेट डेस्क। सरकार द्वारा लाग गए नए कानून हिट एंट रन के मामले में देशव्यापी ट्रक ड्राइवरों का आंदोलन समाप्त हो गया है। इस आंदोलन के समाप्त होने की घोषणा जयपुर में भी हो चुकी है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो सरकार ने आश्वासन दिया है कि वह हिट-एंड-रन के खिलाफ विवादास्पद कानून लागू करने से पहले उनसे परामर्श करेगी। 

जानकारी के अनुसार सरकार के साथ लंबी बातचीत के बाद ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने आंदोलन खत्म करने की घोषणा की। केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने कहा  हमने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा की। सरकार कहना चाहती है कि नया नियम अभी लागू नहीं किया गया है। 

उन्होंने कहा की भारतीय न्याय संहिता 106/2 को लागू करने से पहले हम ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करेंगे। उसके बाद ही हम कोई निर्णय लेंगे। एआईएमटीसी की कोर कमेटी के अध्यक्ष ने पुष्टि की, नए कानून लागू नहीं किए गए हैं। इसे ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के परामर्श के बाद ही लागू किया जाएगा।

pc-abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.