Jharkhand : झारखंड के लातेहार में नक्सलियों ने रेलवे ट्रेक का एक हिस्सा बम से उड़ाया, कई घंटों तक रेलवे संचालन ठप

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:44:37 PM
Jharkhand : Naxalites blew up a part of railway track in Latehar, Jharkhand, railway operations stalled for several hours

इंटरनेट डेस्क। झारखंड राज्य में आज एक रेलवे ट्रेक के कुछ हिस्से को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उडा़ दिया। लातेहार में नक्सलियों ने रेलवे ट्रेक का एक हिस्सा बम उड़ा दिया जिसमें कई रेल यातायात के संचालन में कई घंटों तक परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत स्थानीय रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और तुरंत रेलवे लाइन को ठीक करवाने का आदेश दिया। ये जानकारी भारतीय रेलवे ने जारी की। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, RPF के सीनियर कमांडेंट हेमंत कुमार ने बताया कि नक्सलियों द्वारा रेलवे की अप और डाउन लाइन ट्रैक को बम से उड़ाया गया है। पुलिस नक्सलियों को पकड़ने में अपना काम कर रही है और RPF उनका साथ दे रही है।

गौरतलब है कि देश के छत्तीसगढ़, झारखंड़, महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में नक्सलियों का आतंक जारी है। इन राज्यों में आये दिन नक्सलियों द्वारा ब्लास्ट किया जा रहा है। हाल ही में महाराष्ट्र में 21 नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने मौत के घाट उतारा था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.