Kamal Nath: कमलनाथ के भाजपा में जाने की खबरें, एमपी के प्रदेशाध्यक्ष का दावा कही नहीं जा रहे कमलनाथ

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 08:49:21 AM
Kamal Nath: News of Kamal Nath joining BJP, MP State President claims Kamal Nath is not going anywhere.

इंटरनेट डेस्क। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ और उनके सांसद बेटे के नकुलनाथ के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने की खबरों ने जोर पकड़ रहा है। चर्चा तो यह भी हैं कमलनाथ और उनके बेटे दोनों दिल्ली में हैं। हालांकि अब खबरे यह भी हैं की कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अटकलों को एमपी कांग्रेस प्रमुख ने खारिज किया है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राज्य में कांग्रेस प्रमुख जीतू पटवारी ने दावा किया है कि कमलनाथ से उनकी फोन पर बात हुई है, जिसमें उन्होंने साफ किया है कि वे कांग्रेसी थे, हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने मीडिया में चल रहीं बातों को गलत बताया है। मालूम हो कि बीते दिन छिंदवाड़ा से नौ बार के सांसद कमलनाथ अचानक दिल्ली आ गए थे, जिसके बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे अपने बेटे नकुलनाथ और कई अन्य विधायकों के साथ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

इसके बाद  इन खबरों को खुद कांग्रेस के  प्रदेशाध्यक्ष ने खारिज किया गया है। जीतू पटवारी ने बताया की कमलनाथ जी से बात हुई है, उन्होंने कहा कि जीतू मीडिया में जो ये बातें आ रही हैं ये भ्रम है। मैं कांग्रेसी था, हूं और रहूंगा। लोकतंत्र में हार जीत होती रहती है। हर परिस्थिति में उन्होंने दृढ़ता से कांग्रेस के विचार के साथ अपना जीवन जिया है और आगे भी कांग्रेस के विचार के साथ अंतिम सांस तक जीवन जिएंगे।

pc- abp news

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.