Kejriwal: भाजपा के लोकसभा चुनावों में 370 सीटें जीतने के दावे पर केजरीवाल ने उठाया सवाल, कहा कुछ तो गड़बड़ हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Feb 2024 08:43:15 AM
Kejriwal: Kejriwal raised questions on BJP's claim of winning 370 seats in the Lok Sabha elections, said something is wrong.

इंटरनेट डेस्क। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई घपलेबाजी ने भाजपा की किरकरी करा दी है। इस मामले में सुप्रीमकोर्ट ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को विजयी घोषित कर दिया है। इसके बाद अब आप ने बीजेपी पर हमला किया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से लेकर मंत्री सौरभ भारद्वाज तक बीजेपी पर हमलावर हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद आम आदमी पार्टी पूरे जोश में है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने तो बीजेपी के लोकसभा चुनाव में 370 सीट जीतने के दावे पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। साथ ही केजरीवाल ने आम चुनाव में बीजेपी की तरफ से गड़बड़ी की आशंका भी जता दी है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और अकाली दल के कुल 36 वोट थे। उन 36 मतों की गिनती में भाजपा ने 8 मत चोरी कर लिए। कुछ दिनों बाद देश में लोकसभा चुनाव होने वाला है, उसमें 90 करोड़ मत हैं। 90 करोड़ मतो में से भाजपा कितने मतों की चोरी करेंगे, ये सोचकर भी रुह कांप उठती है। अगर भाजपा को 370 सीटों का इतना विश्वास है तो कहां से आ रहा है ये विश्वास? कुछ तो गड़बड़ है।

 pc- india today

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.