कश्मीरी हिंदुओं के 'नरसंहार' पर हंसे केजरीवाल! बीजेपी ने कहा- ऐसा क्रूर दिमाग ही कर सकता है

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 10:27:10 AM
Kejriwal laughs at the 'genocide' of Kashmiri Hindus! BJP said - only a cruel mind can do this

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता अमित मालवीय ने दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को शहरी नक्सली करार दिया है। भाजपा नेता ने गुरुवार को विधानसभा में केजरीवाल के भाषण को लेकर यह टिप्पणी की। दरअसल, केजरीवाल ने कहा था कि निर्माता फिल्म को टैक्स फ्री करने की बजाय यूट्यूब पर अपलोड कर सकते हैं, जिससे यह सभी के लिए फ्री हो जाएगी।

अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि, 'एक अमानवीय, क्रूर और भ्रष्ट दिमाग ही कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर हंस सकता है और उसे नकार सकता है। कश्मीर फाइल्स को झूठा बताकर केजरीवाल ने हिंदू समुदाय के घावों को ठीक किया है, जो 32 साल से अपने ही देश में शरणार्थी के रूप में रहने को मजबूर हैं। इसके साथ ही अमित मालवीय ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें केजरीवाल विधानसभा में कश्मीरी हिंदुओं के भीषण नरसंहार को दर्शाने वाली फिल्म पर हंसते नजर आ रहे हैं. इसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें फटकार भी लगा रहे हैं और कश्मीरी हिंदुओं के दर्द का मजाक न बनाने की बात कह रहे हैं.


 
दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों 'निल बटे सन्नाटा' और 'सांड की आंख' को टैक्स फ्री कर चुके हैं। इसके लिए भी मालवीय ने उन पर निशाना साधा। अमित मालवीय ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि, 'केजरीवाल ने इन फिल्मों को यूट्यूब पर डालने की सलाह क्यों नहीं दी? दिल्ली में टैक्स फ्री क्यों? और केजरीवाल किसके चरणों में गिरे होंगे? क्योंकि कश्मीर फाइल्स हिंदुओं के नरसंहार की कहानी दिखा रही है तो इस अर्बन नक्सल को पेट में दर्द हो रहा है?'



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.