Kejriwal आज पंजाब चुनाव के लिए AAP के मुख्यमंत्री पद के करेंगेउम्मीदवार की घोषणा

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jan 2022 09:19:45 AM
Kejriwal to announce AAP's CM candidate for Punjab polls today

अमृतसर: पंजाब में विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है. इसके लिए तमाम राजनीतिक दल प्रयास कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) भी दिल्ली से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रही है। पार्टी ने अब तक उम्मीदवारों की 10 सूची जारी की है, लेकिन फिलहाल पार्टी ने पंजाब में अपने सीएम उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, लेकिन पंजाब के सीएम फेस के नाम की भी आधिकारिक तौर पर आज मंगलवार को घोषणा की जाएगी।

आप के पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल मंगलवार को पंजाब के लिए सीएम चेहरे की घोषणा करेंगे। राघव चड्ढा ने कहा कि मंगलवार को हमारे मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर सभी संदेह दूर हो जाएंगे. अरविंद केजरीवाल मंगलवार को पंजाब के दौरे पर हैं और लोगों से मिली राय के मुताबिक आधिकारिक तौर पर सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेंगे.


 
राघव चड्ढा ने दावा किया कि सीएम चेहरा चुनने के लिए पार्टी द्वारा जारी किए गए नंबर पर लोगों की भारी प्रतिक्रिया ने साबित कर दिया है कि आप का घोषित मुख्यमंत्री चेहरा पंजाब का अगला सीएम होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग अब बदलाव चाहते हैं और लोग आप को बदलाव का मौका देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.