बढ़ते कोविड मामलों के बीच केरल साहित्य महोत्सव को फिर से निर्धारित किया गया

Samachar Jagat | Friday, 07 Jan 2022 10:00:53 AM
Kerala Literature Festival re-scheduled amid rising Covid cases

कोझिकोड : केरल लिटरेचर फेस्टिवल (केएलएफ 2022) को मार्च तक के लिए टाल दिया गया है. 17 मार्च से 20 मार्च 2022 तक कालीकट (कोझिकोड) के समुद्र तटों पर इसकी मेजबानी की जाएगी। यह मूल रूप से 20 जनवरी से 23 जनवरी तक होने वाला था। केएलएफ का आयोजन डीसी किजाकेमुरी फाउंडेशन द्वारा किया जाता है और यह केरल पर्यटन बोर्ड और केरल सरकार द्वारा प्रायोजित है।

"हमने ओमाइक्रोन प्रकार के संक्रमणों की संख्या में वृद्धि के कारण कार्यक्रम को पुनर्निर्धारित किया है। यह वक्ताओं, प्रतिभागियों, दर्शकों, आम जनता और संरक्षकों के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए किया गया था। वर्तमान आम सहमति यह है कि संख्याएं जनवरी के अंत में चरम पर होगा और फिर फरवरी के मध्य तक गिर जाएगा। हम महामारी से जल्दी ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं। अपने संरक्षकों, वक्ताओं और भागीदारों की सक्रिय सहायता से, हम एक व्यक्तिगत उत्सव "रवि" की मेजबानी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। डेसी, केरल लिटरेचर फेस्टिवल के मुख्य सूत्रधार, कहते हैं


 
आभासी अस्तित्व के एक वर्ष के बाद, केएलएफ का छठा संस्करण समुदाय का एक साथ आना है, इसलिए थीम 'आओ टुगेदर' है। अरब सागर के तट पर होने वाला चार दिवसीय उत्सव कलाकारों, अभिनेताओं, मनोरंजनकर्ताओं, लेखकों, दार्शनिकों और प्रचारकों को जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के करीब लाता है।

KLF एशिया का अपनी तरह का दूसरा सबसे बड़ा त्योहार है, जो 3 लाख से अधिक आगंतुकों को आकर्षित करता है और बेहतरीन साहित्यिक और लोकप्रिय संस्कृतियों को एकीकृत करता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.