Rajasthan Elections 2023: चुनाव परिणाम से पहले फिर चर्चा में 'लाल डायरी' इस बार गहलोत के साथ पायलट का भी नाम आया सामने...

Samachar Jagat | Thursday, 30 Nov 2023 11:50:09 AM
Rajasthan Elections 2023: 'Lal Diary' again in discussion before the election results, this time along with Gehlot, Pilot's name also came up...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के विधानसभा चुनावों के कई महीनों पहले चर्चा में आई लाल डायरी चुनाव समाप्त हो जाने के बाद भी चर्चा का विषय बनी हुई है और इसका कारण यह है की इसके पन्ने धीरे धीरे लोगों के सामने आते जा रहे है। ऐसे में अब चुनाव का परिणाम आने से ठीक पहले एक बार फिर ये लाल डायरी चर्चा में आई है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कथित लाल डायरी के मुद्दे ने एक बार फिर से कांग्रेस के कई नेताओं के बीच हडक़ंप मचा दिया हैं। बता दें की हाल ही में तेलंगाना में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएम पद को लेकर बयान दिया था और इस बयानक के बाद ही राजस्थान की राजनीति में लाल डायरी के पन्ने ने फिर खलबली मचा दी है।

खबरों की माने तो इस डायरी के पन्ने में एक मीडिया चैनल के रिपोर्टर का भी जिक्र किया गया है और इसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इस बार इस डायरी में पायलट का नाम भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार डायरी के इस पार्ट में सीएम अशोक गहलोत द्वारा सचिन पायलट के दिल्ली जाने की रेकी करवाने की बात का खुलासा हुआ है। ऐसे में अब पन्ने के सामने आने के बाद नई बातों का जन्म मिल गया हैं।

pc- hindustan
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.