लखीमपुर खीरी मामले ने खोली उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की पोल : Mayawati

Samachar Jagat | Thursday, 15 Sep 2022 01:07:09 PM
Lakhimpur Kheri case exposed law and order situation in Uttar Pradesh: Mayawati

लखनऊ |  उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने लखीमपुर खीरी में दो दलित बहनों की हत्या के मामले को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि इस घटना से राज्य में कानून व्यवस्था की हकीकत सामने आ गयी है।
मायावती ने ट््वीट कर कहा, ''लखीमपुर खीरी में माँ के सामने दो दलित बेटियों का अपहरण व दुष्कर्म के बाद उनके शव पेड़ से लटकाने की हृदय विदारक घटना सर्वत्र चर्चाओं में है, क्योंकि ऐसी दु:खद व शर्मनाक घटनाओं की जितनी भी निन्दा की जाए वह कम। यूपी में अपराधी बेखौफ हैं क्योंकि सरकार की प्राथमिकताएं गलत।’’

उन्होंने राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था के सरकार के दावों को खोखला बताते हुए कहा, ''यह घटना यूपी में कानून-व्यवस्था व महिला सुरक्षा आदि के मामले में सरकार के दावों की जबर्दस्त पोल खोलती है। हाथरस सहित ऐसे जघन्य अपराधों के मामलों में ज्यादातर लीपापोती होने से ही अपराधी बेखौफ हैं। यूपी सरकार अपनी नीति, कार्यप्रणाली व प्राथमिकताओं में सुधार करे।’’गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी के निघासन थाना क्षेत्र में बुधवार को एक खेत में दो सगी नाबालिग बहनों के शव पेड़ से लटके मिले थे। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों का गिरफ्ततार किया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.