Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सीएम गहलोत और पायलट के खास नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2024 10:22:32 AM
Lok Sabha Elections 2024: Big blow to Congress in Rajasthan, key leaders of former CM Gehlot and Pilot join BJP

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले भाजपा को कांग्रेस के नेताओं का बड़ा साथ मिला है। जी हां बता दें की राजस्थान कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं ने अपनी पार्टी का हाथ छोड़कर भाजपा को दामन थाम लिया हैं और इन नेताओं में कई तो  पूर्व सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के खास भी है। ऐसे में इन नेताओं का भाजपा में जाना कांग्रेस के लिए झटका है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो राजस्थान कांग्रेस के करीब 30 बड़े नेता और कुल 1370 लोगों ने बीजेपी का दामन थामा है। इन बड़े नेताओं में लालचंद कटारिया के साथ गहलोत के करीबी राजेंद्र यादव, पूर्व सांसद खिलाड़ी लाल बैरवा, रिछपाल मिर्धा और विजयपाल मिर्धा बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

बता दें की जयपुर में भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने इन नेताओं का पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे, सीएम भजनलाल शर्मा ने भी इस मौके पर अशोक गहलोता को निशाने पर लिया। 

pc- www.tarunmitra.in

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.