Lok Sabha Elections 2024: भाजपा 16 फरवरी को करने जा रही राष्ट्रीय परिषद की बैठक, पीएम मोदी लोकसभा चुनावों के लिए देंगे जीत का मंत्र

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2024 08:51:40 AM
Lok Sabha Elections 2024: BJP is going to hold National Council meeting on 16th February, PM Modi will give victory mantra for Lok Sabha elections.

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनाव इस साल अप्रैल में हो सकते है और इसकी तैयारी को लेकर भाजपा लगातार काम में जुटी है। इसी कड़ी में भाजपा राजधानी दिल्ली में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक करने जा रही है। बताया जा रहा है कि पार्टी की यह दोनों अहम बैठक अगले महीने 16 से 18 फरवरी तक राजधानी दिल्ली में होगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर से आए पार्टी नेताओं को लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने का मंत्र देंगे। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों, नारों, रणनीति और चुनावी मुद्दों सहित चुनाव से जुड़े सभी पहलुओं पर चर्चा होगी।

खबरों की माने तो बैठक में मोदी सरकार के दस वर्षों के कार्यकाल की अहम उपलब्धियों खासकर अर्थव्यवस्था और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हासिल की गई उपलब्धियों को लेकर प्रस्ताव पेश किया जा सकता है। 

pc- india today

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.