Rajasthan: पहली बार तीन दिन तक जयपुर में रहेंगे पीएम, 5 जनवरी को आ रहे है मोदी गुलाबी नगरी

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jan 2024 12:34:28 PM
Rajasthan: For the first time, PM will stay in Jaipur for three days, Modi is coming to the Pink City on January 5.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में 5-7 जनवरी तक एक बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इस आयोजन में देश के पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री शाह भी मौजूद रहेंगे। बता दें की जयपुर में डीजी-आईजी कॉन्फ्रेंस होने जा रही है और इसकी तैयारियां अंतिम दौर में है। इस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल समेत कई बडे़ अफसर और नेता जयपुर आ रहे है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कॉन्फ्रेंस 5 जनवरी से शुरू होकर 7 जनवरी तक चलेगी, कॉन्फ्रेंस में 28 राज्यों की पुलिस के डीजी-आईजी भाग लेंगे। कॉन्फ्रेंस जयपुर के झालाना स्थित राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में होगी। सुरक्षा के मद्देनजर पूरे कैम्पस को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है।

महानिदेशक-महानिरीक्षक सम्मेलन के लिए पहले प्रधानमंत्री मोदी का 6 जनवरी को आने का कार्यक्रम था, लेकिन अब उसमें संशोधन हो गया है। पीएम मोदी का अब 5 जनवरी को दोपहर में ही जयपुर आ रहे है। यह पहली बार होगा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन दिन तक जयपुर में ठहरेंगे। प्रधानमंत्री मोदी राजभवन में ठहरेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी सम्मेलन के दौरान तीन दिन जयपुर रहेंगे।

pc- zee business

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.