Rajasthan: पायलट समर्थक इन तीन विधायकों ने चुनाव से पहले ही छोड़ा मैदान, नहीं लड़ेंगे आगामी विधानसभा चुनाव

Samachar Jagat | Saturday, 24 Jun 2023 08:56:12 AM
Rajasthan: These three pro-Pilot MLAs left the field before the elections, will not contest the upcoming assembly elections

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों में 5 महीने का समय और उसके पहले ही कांग्रेस के तीन मौजूदा विधायक और पायलट के के खास माने जाने वाले नेताओं ने चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। ये नेता वैसे सीएम गहलोत के अंदर खाने खिलाफत भी करतेउ आए है। ऐसे में गहलोत के लिए तो आगे से ही रास्ता साफ हो गया है।

ऐसे में आपको बता रहे है की कौने से ऐसे तीन विधायक है जो चुनाव लड़ने से मना कर चुके है। पहले नंबर पर है भरतसिंह कुंदनपुर। जिन्होंने कई दिनों पहले ही कह दिया था की वे आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। दूसरे नेता हेमाराम चौधरी हैं, जिन्होंने भी ऐलान कर दिया कि वे भी अब चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं रखते हैं। पिछली बार पार्टी ने टिकट दे दिया तो लड़ना पड़ा।

अब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और पार्टी के सीनियर विधायक दीपेन्द्र सिंह शेखावत ने भी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। आपको बता दें कीये तीनों विधायक सचिन पायलट के कट्टर समर्थक माने जाते है। चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान करने के बाद अब राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं छिड़ गई हैं।

pc- zee news,ndtv.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.