Lok Sabha elections: राहुल गांधी के सामने लगे मोदी मोदी के नारे, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पकड़ा दिए आलू

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2024 10:04:53 AM
Lok Sabha elections: Modi Modi slogans raised in front of Rahul Gandhi, BJP workers handed him potatoes

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के पहले कांग्रेस देश में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रही हैैं और ये यात्रा अभी तक कई राज्यों से होकर गुजर चुकी है। ऐसे में मंगलवार को यात्रा मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंची जहां रहुल गांधी ने बाबा महाकाल के दर्शन भी किए। हालांकि उन्हें मंदिर के गृभगृह में प्रवेश नहीं दिया गया और इसका कारण शिवरात्रि की पूजा को बताया गया।

वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी जब भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर मध्य प्रदेश के शाजापुर में पहुंचे, तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उन पर तंज कसते हुए स्वागत किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राहुल का मोदी, मोदी और जय श्री राम के नारों के साथ स्वागत किया। इतना ही नहीं, बल्कि राहुल के एक पुराने बयानों को लेकर तंज कसते हुए बीजेपी कार्यकर्ता उन्हें आलू थमाते हुए भी नजर आए। सोशल मीडिया पर राहुल और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मुलाकात का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वहीं राहुल को कार्यकर्ताओं की तरफ फ्लाइंग किस देते हुए देखा जा सकता है। बता दें की कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अभी मध्य प्रदेश से गुजर रही है और राहुल के साथ में राज्य के तमाम कांग्रेस के दिग्गज नेता इस यात्रा में शामिल हुए हैं। यात्रा में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, जीतू पटवारी न्याय यात्रा का हिस्सा बने हैं।

pc- news18hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.