Lok Sabha Elections: अब 11 अप्रैल को करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में महाविजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2024 09:29:19 AM
Lok Sabha Elections: Now on April 11, PM Modi will address Mahavijay Sankalp Sabha in Karauli-Dholpur parliamentary constituency

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। कुछ ही दिनों के अंदर तीन बार प्रदेश मेें चुनावी सभा कर चुके पीएम मोदी एक बार फिर से राजस्थान आ रहे हैं।

खबरों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब आगामी 11 अप्रैल को करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में महाविजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की इस महाविजय रैली को लेकर करौली धौलपुर संसदीय क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी विनय सहस्त्र बुद्धे की ओर से कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली गई है।

खबरों के अनुसार, पीएम मोदी की इस रैली के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से लाखों संख्या में भीड़ जुटाने का दावा किया गया है।  करौली-धौलपुर संसदीय क्षेत्र में प्रतावित महाविजय संकल्प रैली लाखों की तादाद में भीड़ जुटाने के लिए विनय सह्स्त्रबुद्धे ने दिशा-निर्देश दिए हैं। 

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने हाल ही में राजस्थान के कोटपूटली, चूरू और पुष्कार में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं। राजस्थान में 19 और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।

PC: livemint
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.