Lok Sabha Elections: दौसा में भाजपा की जीत की हैट्रिक के लिए पीएम मोदी करेंगे अब ऐसा 

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2024 09:35:06 AM
Lok Sabha Elections: PM Modi will now do this for BJP's hat-trick of victory in Dausa

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पहला रो शो  देवनगरी के नाम से विख्यात दौसा जिले में होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी की तैयारियां जोरों पर है। खबरों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी 12 अप्रैल को दौसा में रोड शो करेंगे।

दौसा में पहले चरण में ही मतदान होगा। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की कोशिश है कि पीएम मोदी के रोड शो से कांग्रेस के पुराने रिकॉर्ड को तोड़ा जाएं।  खबरों के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी का 11 और 12 अप्रैल को एक बार फिर से राजस्थान का दौरा करेंगे। हाल ही में पीएम मोदी ने कुछ ही दिनों में राजस्थान का तीन बाद दौरा किया था।

पीएम मोदी ने कोटपूतली, चूरू और पुष्कर में चुनावी सभाएं की थी। अब वह पहला रोड शो राजधानी जयपुर के करीबी जिले दौसा में करेंगे। खबरों के अनुसार, पीएम मोदी 11 अप्रैल को करौली में चुनावी सभा करने के बाद 12 अप्रैल को बाड़मेर में चुनावी सभा करेंगे। इसी दिन वह दौसा में रोड शो करेंगे। 

दौसा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ रहा है। हालांकि, गत दो बार कांग्रेस लोकसभा चुनाव में इस सीट पर जीत हासिल नहीं सकी है। अब भाजपा यहां  जीत के हैट्रिक लगाना चाहती है। इसी कारण भाजपा इस सीट के लिए जमकर प्रचार कर रही है। पीएम मोदी के रोड शो से भाजपा को दौसा में फायदा मिलने की उम्मीद है। भाजपा का लक्ष्य मोदी के रोड शो में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो से भी ज्यादा भीड़ जुटाने का होगा।

ऐसे में बीजेपी क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को भुनाने में जुटी हुई है। साथ ही बीजेपी नेताओं का दावा है कि यहां से बीजेपी जीती तो जयपुर से दौसा तक मेट्रो चलाने का प्रयास किया जाएगा। साथ ही बीजेपी की कोशिश है कि राहुल गांधी की यात्रा के दौरान दौसा में जितनी भीड़ जुटी थी, उस रिकॉर्ड को भी तोड़ा जाएं।
 

PC:  tv9hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.