LTTE : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने चेन्नई से लिट्टे की खुफिया शाखा के पूर्व सदस्य को सतकुनम को गिरफ्तार किया, लिट्टे के पुनरुद्धार का समर्थन करने का आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Oct 2021 06:07:05 PM
LTTE  : The National Investigation Agency (NIA) arrested Satkunam, a former LTTE intelligence wing member from Chennai, on charges of supporting the revival of the LTTE.

इंटरनेशनल डेस्क। देश की राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में कल मंगलवार को लिट्टे की खुफिया शाखा के पूर्व सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए सदस्य से मादक पदार्थों की तस्करी और श्रीलंका में हथियारों की तस्करी से जुड़े मामलों की छानबीन में मदद मिलेगी। 

 

NIA yesterday arrested Satkunam (47), a Sri Lankan national & former member of intelligence wing of LTTE presently residing in Chennai, for his involvement in arms & drug trafficking from Pakistan to Sri Lanka & utilizing the proceeds for supporting the revival of LTTE: NIA pic.twitter.com/2rhDFHaGQt — ANI (@ANI) October 6, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, एनआईए ने कल श्रीलंका के नागरिक और लिट्टे की खुफिया शाखा के पूर्व सदस्य सतकुनम (47) को पाकिस्तान से श्रीलंका में हथियारों और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल होने और लिट्टे के पुनरुद्धार का समर्थन करने के लिए उपयोग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 

गौरतलब है कि श्रीलंकाई प्रतिबंधित संगठन लिट्टे का नब्बे के दशक में श्रीलंका और भारत के दक्षिण में बहुत जोर था। लिट्टे कई अनैतिक गतिविधियों में लिप्त था। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.