मुंबई एनसीबी ने महाराष्ट्र के जलगांव से 1500 किलो गांजा जब्त किया, बोरे में भरकर ट्रक से आंध्र प्रदेश की जानी थी तस्करी, नाकेबंदी के दौरान पकड़े गए दो तस्कर

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 11:22:18 AM
Mumbai NCB seized 1500 kg of ganja from Jalgaon, Maharashtra, was to be smuggled in sacks by truck to Andhra Pradesh, two smugglers caught during the blockade

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र में नशे के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का अभियान लगातार जारी है। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई, पुणे, नासिक सहित कई जिलों में ड्रग्स को लेकर एनसीबी की धरपकड़ लगातार जारी है। इसी क्रम में आज सोमवार को मुंबई एनसीबी ने राज्य के जलगांव जिले से 1500 किलो गांजा जब्त किया है। गांजा ट्रक में भरकर तस्करी के लिए अन्य राज्यों व अन्य जिलों में पहुंचाना था हालांकि नाकेबंदी के दौरान खबर मिलने के बाद एनसीबी ने गांजा जब्त कर लिया। साथ ही एनसीबी ने दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो मुंबई की एक टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जलगांव के रास्ते ट्रक में बड़ी मात्रा में गांजा भरकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। इसके बाद एनसीबी की टीम ने पहले से ही जाल बिछा दिया जिसमें तस्कर पकड़ में आ गए। 

मुंबई एनसीबी ने बताय़ा कि जलगांव जिले के इरंदोल नामक इलाके से गांजा जब्त किया गया। ट्रक में बोरे में भरकर गांजा तस्करी के लिए जा रहा था। बताया जाता है कि महाराष्ट्र से गांजे की ये खेप तस्करी के जरिये आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम पहुंचाई जानी थी। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.