National News : आतंकवाद के मुद्दे पर भाजपा को घेरने के लिए कई शहरों में संवाददाता सम्मेलन करेगी कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 02:14:45 PM
National News :  Congress will hold press conferences in many cities to surround the BJP on the issue of terrorism

नयी दिल्ली |  कांग्रेस  आतंकवाद के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को घेरने के लिए शनिवार को देश के 20  से अधिक शहरों में संवाददाता सम्मेलन करेगी। कांग्रेस  का आरोप है कि उदयपुर में एक दर्जी की जघन्य हत्या के दो आरोपियों में से एक भाजपा का सदस्य है तथा जम्मू-कश्मीर में हाल ही में गिरफ्तार एक आतंकवादी का संबंध भी भाजपा से है। भाजपा ने इस आरोप को खारिज किया है। कांग्रेस  महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट किया, ’’भाजपा के साथ आतंकवादियों के रिश्तों का पर्दाफाश करने के लिए आज हमारे 22 वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता 22 शहरों में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे।’’

उन्होंने दावा किया, ’’एक के बाद एक कई आतंकवादियों के तार भाजपा से जुड़ने के सबूत मिले हैं। भाजपा का आतंकवादियों से नाता है, यह रिश्ता क्या कहलाता है?’’ शिमला में अजय सिह यादव, जयपुर में शक्ति सिह गोहिल, चंडीगढ़ में जीतू पटवारी, कोलकाता में राजीव गौड़ा, गुवाहाटी में रंजीत रंजन और कई अन्य नेता अलग-अलग शहरों में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.