NIA : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने जम्मू-कश्मीर आतंकवाद षडयंत्र मामले दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया, दोनों सोपोर के रहने वाले, कई आतंकी गतिविधियों में थे लिप्त

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 06:53:26 PM
NIA :National Investigation Agency (NIA) arrested two more accused in Jammu and Kashmir terror conspiracy case, both residents of Sopore, were involved in many terrorist activities

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों ने आज शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में जम्मू-कश्मीर आतंकवाद षडयंत्र मामले में दो और आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एनआईए द्वारा गिरफ्त में लिये गए लोगों की पहचान राशिद मुजफ्फर गनी, नासिर मीर, दोनों जम्मू-कश्मीर के सोपोर निवासी के रूप में हुई है।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारियों की एक टीम आज जम्मू-कश्मीर पहुंची और यहां आतंक विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एनएनआई ने दोनों लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। दोनों ही आतंकवाद षड्यंत्र मामलों में शामिल हैं। 

गौरतलब है कि राज्य में जब से केंद्र सरकार द्वारा धारा 370 हटाई गई तब से राज्य में आतंकी गतिविधियां लगातार बढ़ी हैं। कई लोगों को आतंकी गतिविधियों में लिप्त पाया गया है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.