पार्टी अनुशासन से ऊपर कोई नहीं : Abhishek

Samachar Jagat | Saturday, 29 Apr 2023 03:05:13 PM
No one above party discipline: Abhishek

कोलकाता/सिलीगुड़ी। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले दो महीने की 'जोनो संजोग यात्रा’ शुरू की है। साथ ही श्री बनर्जी ने कहा कि पार्टी अनुशासन से ऊपर कोई नहीं है और कोई भी चुनाव टिकट के लिए पार्टी को ब्लैकमेल नहीं कर सकता।

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे श्री बनर्जी ने कहा, ''यह लोकतंत्र है, मैं किसी को भी छोटा नहीं आंक रहा हूं, लेकिन कोई भी पार्टी के अनुशासन से ऊपर नहीं है।’’साथ ही उन्होंने कहा, ''चुनाव टिकट के लिए कोई भी पार्टी को ब्लैकमेल नहीं कर सकता। 'तृणमूल नाबो जोवार’ (तृणमूल में नया ज्वार) अभियान उन उम्मीदवारों को सामने लाएगा जो वास्तव में लोगों के कल्याण के लिए काम करेंगे।

उन्होंने कहा,''कुछ शरारती तत्व हैं जिन्होंने आपके और आपके सीएम के बीच दीवार खड़ी करने का काम किया है। हम तृणमूल नाबो जोवार के जरिए उस दीवार को ढहाने की कोशिश कर रहे हैं।’’श्री बनर्जी ने यह दोहराते हुए कहा कि गुप्त मतदान के माध्यम से, लोग आगामी ग्रामीण चुनावों के लिए अपने पसंदीदा उम्मीदवारों का चयन कर सकते हैं। उन्होंने कहा,''(वहां) कोई खरीद-फरोख्त और हेराफेरी नहीं होगी!’’ 

फोटो क्रेडिट: Deccan Herald



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.