अब Delhi Capitals को ख़िताब जिताएंगे David Warner! मिली बड़ी जिम्मेदारी

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2023 04:51:04 PM
Now David Warner will win the title to Delhi Capitals, got a big responsibility

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 बस आने ही वाला है और फैंस पहले से ही सोशल मीडिया पर इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने हाल ही में इस सीज़न के लिए अपने कप्तान की घोषणा की है क्योंकि कप्तान ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर (2022) में हुई एक भयानक कार दुर्घटना से उबर रहे हैं।

डीसी ने सीजन के लिए डेविड वार्नर को अपना नया कप्तान नामित किया। बाएं हाथ के बल्लेबाज के पास एक कप्तान के रूप में आईपीएल ट्रॉफी है जब वह 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व कर रहे थे। 

एक्सर पटेल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, आईपीएल में दिल्ली फ्रेंचाइजी के उप-कप्तान के रूप में नामित किए गए है।

पूर्व कप्तान ऋषभ पंत पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। उनके साथी शिखर धवन के स्टेमेंट के अनुसार, स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज को पूरी तरह से ठीक होने में लगभग सात से आठ महीने लगेंगे। इस स्टेमेंट  के अनुसार, ऐसा लगता है कि पंत  भारत में अक्टूबर 2023 में होने वाले एकदिवसीय विश्व कप में भी खेल पाएंगे।

कप्तान डेविड वार्नर को हाल ही में मिचेल मार्श के साथ दिल्ली कैपिटल महिला टीम के साथ समय बिताते हुए देखा गया था। डीसी ऑफिशियल अकाउंट ने वार्नर और मार्श के साथ पूरी महिला टीम के साथी के साथ एक फोटो पोस्ट की।

members of #CapitalsUniverse family caught up

Pleasure to meet you, Davey & Mitch#YehHaiNayiDilli @davidwarner31 pic.twitter.com/Kqrc60itV3 — Delhi Capitals (@DelhiCapitals) March 15, 2023

आईपीएल 2023 31 मार्च से शुरू होगा। प्रतियोगिता में 10 टीमों के साथ, फाइनल मैच 28 मई, 2023 को खेला जाएगा।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.