Rajasthan: इस बार मोदी ने नहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने किया लाल डायरी का जिक्र और बता दिया कि उसमें क्या लिखा है, सुनकर गहलोत रह गए....

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Oct 2023 09:42:23 AM
Rajasthan: This time it was not Modi but the Congress President who mentioned the Lal Diary and told what was written in it. Gehlot was shocked to hear this.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने जा रहे है, इस दिन राजस्थान मे वोटिंग होगी और इसी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार करने के लिए राजस्थान के बारां पहुंचे। यहां उन्होंने कांग्रेस के चुनावी अभियान की शुरूआत की और भाजपा पर निशाना साधा।

साथ ही मल्लिकार्जुन खरगे ने लाल डायरी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री ने भाषण में कहा था कि लाल डायरी मिली है, उसमें क्या-क्या घोटाला है, मैं बताऊंगा। खरगे ने कहा कि इस लाल डायरी में लिखा है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस राजस्थान में सरकार बनाएगी। आप डायरी के बजाय आप हमारे काम देखो।

इस मौके पर खरगे ने कहा की कांग्रेस जो घोषणा करती है, उसे पूरा करती है। केन्द्र सरकार उसी योजना की कॉपी करके बढ़ा चढ़ाकर घोषणा कर देती है। उन्होंने राज्य सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान को आर्थिक, सामाजिक, शैक्षणिक और चिकित्सकीय दृष्टि से आगे बढ़ाया है। 

pc- jagran



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.