अब Hanuman Beniwal ने की नितिन गडकरी से मुलाकात, क्या हैं इसके सियासी मायने?

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 01:06:56 PM
Now Hanuman Beniwal met Nitin Gadkari, what are its political implications?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की नागौर सीट से सांसद हनुमान बेनीवाल ने अब केंद्रीय सडक़,परिवहन एवम राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुकाकात कर अपनी मांगें रखी हैं। इस बात की जानकारी आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

उन्होंने इस संबंध में एक्स के माध्यम से जानकारी कि दिल्ली में केंद्रीय सडक़,परिवहन एवम राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की। मैंने गडकरी से नागौर शहर में मानासर रेलवे फाटक पर बने आरओबी की अप्रूव्ड डिजाइन के साथ तत्कालीन अभियंताओं की मिलीभगत से की गई छेड़छाड़ के कारण हो रहे हादसों से अवगत करवाया और इस आरओबी के निर्माण में रखी गई तकनीकी खामियों तथा अप्रूव्ड डिजाईन के साथ की गई छेड़छाड़ की जांच के लिए केंद्रीय दल भेजने तथा बीकानेर रेलवे क्रॉसिंग पर निर्माणाधीन आरओबी का गुणवता के साथ कार्य शीघ्रता से करवाने की बात भी कही। 

नितिन गडकरी से इस मुद्दे पर की चर्चा
इसके साथ ही नागौर संसदीय क्षेत्र में सडक़ों से जुड़े विभिन्न सडक़ों के विकास कार्यों की स्वीकृति मंत्री से करवाने के संदर्भ में विस्तृत चर्चा की। नागौर लोक सभा क्षेत्र व नागौर जिले के विकास हेतु सदैव प्रयासरत रहूंगा। 

पीएम मोदी पर साध चुके हैं निशाना
राजस्थान की नागौर सीट से सांसद हनुमान बेनीवाल सोशल मीडिया के माध्यम से अपन बात रखते रहते हैं। वह मई मुद्दों पर केन्द्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बाबा साहेब बीआर अम्बेडर पर दिए गए बयान को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

PC:  abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.