अब शिवराज ने सुबह साढे छह बजे बुलायी अफसरो की मीटिग

Samachar Jagat | Thursday, 19 May 2022 11:27:28 AM
Now Shivraj called a meeting of officers at 6.30 in the morning

भोपाल। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में हाल ही में दो आदिवासियों की हत्या और नीमच जिले में सांप्रदायिक तनाव की घटनाओं के बीच आज मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने सुबह साढ छह बजे वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए दोनों संबंधित जिलों के अधिकारियों की बैठक लेकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और अन्य निर्देश दिए।


आधिकारिक सूत्रों के अनुसार श्री चौहान ने दोनों जिलों के कलेक्टरों, पुलिस अधीक्षकों और अन्य संबंधित अधिकारियों को सुबह बैठक में तलब कर तल्ख अंदाज में कहा कि असाधारण कार्य करने वाले अधिकारियों के नाम उनके पास हैं, तो कुछ ऐसे नाम भी हैं, जिनकी जांच करायी जाएगी। वहीं बेहतर कार्य करने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा। श्री चौहान ने कहा कि वे जो भी कर रहे हैं, उसका उद्देश्य बेहतर से बेहतर कार्य करने का है।


श्री चौहान ने कहा कि जिलों में कुछ माफिया हैं, जो भोले भाले लोगों को आगे करते हैं। हमें इनकी पहचान करना है। सरकार को जनजातीय समुदाय में विकास के माध्यम से विश्वास पैदा करना है। ये हमारे भाई बहन हैं। श्री चौहान ने सिवनी जिले के कतिपय अधिकारियों के बारे में भी जानकारी तलब की और कहा कि वे इस संबंध में रिपोर्ट चाहते हैं। उन्होंने पेयजल व्यवस्था, प्रधानमंत्री आवास योजना और अन्य सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी भी हासिल की और बेहतर कार्य करने के निर्देश दिए। उन्होंने नीमच जिले में भी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।


श्री चौहान ने इसके पहले हाल ही में इसी तरह सुबह सात बजे भी अधिकारियों की बैठक बुलायी थीं। इन बैठकों में भोपाल के भी वरिष्ठ अधिकारी सम्मिलित रहते हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.