Parliament Security: संसद में घुसे आरोपियों को पास दिलाने वाले भाजपा सांसद ने दिया ये जवाब, सुनकर रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Thursday, 14 Dec 2023 08:39:40 AM
Parliament Security: The BJP MP who got the pass to the accused who entered the Parliament gave this answer, you will be shocked to hear....

इंटरनेट डेस्क। संसद की सुरक्षा में सेंध लगाकर घुसे दो युवकों के अलावा पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया है और साथ ही कहा जा रहा है की पूरे 6 लोग हो सकते है।  वहीं इन लोगों को विजिटर पास को लेकर जिस भारतीय जनता पार्टी सांसद का नाम बार-बार आ रहा है, उन्होंने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात की है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस से लेकर एजेंसिया जांच में जुटी है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सांसद प्रताप सिम्हा ने स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात की और बताया की उनके क्षेत्र में रहने वाले एक आरोपी सागर शर्मा जिसे गिरफ्तार किया गया है, उसके  पिता ने नए संसद भवन में जाने के लिए पास के लिए अनुरोध किया था।

भाजपा सांसद ने बताया कि वह लगातार उनके निजी सहायक और उनके दफ्तर के संपर्क में था, ताकि सागर संसद तक जा सके। सिम्हा ने स्पीकर को जानकारी दी है कि इसके अलावा इस मामले में उन्हें कुछ भी पता नहीं है। बताया जा रहा है गिरफ्तार आरोपी सागर शर्मा इंजीनियरिंग का छात्र है। संसद में पब्लिक गैलरी में से कूदकर पीले रंग का धुंआ फैलाने के दौरान उसे पकड़ लिया गया। इस दौरान उसके साथ मैसूर का रहने वाले मनोरंजन डी भी था। इसके साथ ही संसद भवन के बाहर पीला धुंआ फैलाकर प्रदर्शन कर रहे दो और लोगों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। इनमें एक हरियाणा के हिसार की रहने वाली नीलम और महाराष्ट्र के लातूर के अमोल शिंदे के रूप में हुई है।

pc- deshbandhu.co.in, thequint-com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.