UAE से लखनऊ आ रहे इंडिगो के विमान में यात्री को आया हार्ट अटैक, पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर कराई इमरजेंसी लैंडिंग, फिर भी नहीं बचाई जा सकी जान

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Mar 2021 11:24:22 AM
Passenger in the Indigo aircraft coming from UAE to Lucknow got a heart attack, emergency landing made at Karachi airport in Pakistan, yet could not be saved

इंटरनेट डेस्क। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह से लखनऊ जा रहे एक भारतीय विमान में अचानक यात्री की मौत हो जाने के बाद विमान की पाकिस्‍तान में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी है। यह विमान इंड‍िगो एयरलाइंस का बताया जा रहा है। विमान के अंदर एक यात्री को हार्ट अटैक आ गया और उसकी तत्‍काल मौत हो गई। घटना के समय विमान विमान हवा में था।

पाकिस्‍तानी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान संख्‍या 6E-1412 को पाकिस्‍तान के कराची एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग करनी पड़ी है। सूत्रों के अनुसार, विमान के अंदर यात्री को हार्ट अटैक आने पर पायलट ने आपा‍तकालीन लैंडिंग के लिए कराची एयरपोर्ट से अनुमति मांगी थी। विमान के उतरने से पहले ही यात्री की मौत हो गई।

यात्री की मौत पर इंडिगो ने कहा है कि शारजाह से लखनऊ जा रहे विमान में मेडिकल इमरजेंसी के बाद उसे कराची के लिए डायवर्ट किया गया था। हालांकि यात्री को बचाया नहीं जा सका और एयरपोर्ट पर मेडिकल टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। विमान को पहले अहमदाबाद जाना था, वहां से इसे फिर लखनऊ जाना था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.