PM Modi: रामलला प्राण प्रतिष्ठा से पहले मोदी इन तीन राज्यों में करेंगे कई मंदिरों के दर्शन, आज से होगी यात्रा की शुरूआत

Samachar Jagat | Friday, 19 Jan 2024 09:03:42 AM
PM Modi: Before Ramlala Pran Pratistha, Modi will visit many temples in these three states, the journey will start from today.

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक बार फिर तीन राज्यों का दौरा करने जा रहे है। जिसकी शुरूआत आज से होने जा रही है। इस दौरे में एक बार वो फिर दक्षिण भारत का दौरा करेंगे। पीएम का ये दक्षिण भारत में इस महीने तीसरा दौरा होगा।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जहां पीएम तमिलनाडु के प्रमुख मंदिरों में दर्शन और पूजा करेंगे। वहीं इसके बाद वह रामेश्वरम भी जाएंगे। जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री कर्नाटक, तमिलनाडु के साथ-साथ महाराष्ट्र भी जाएंगे। पीएम इस महीने में दूसरी बार महाराष्ट्र जाएंगे, जबकि तीसरी बार दक्षिण भारत का दौरा करेंगे।  

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रधानमंत्री का ये तीन दिवसीय दौरा 19 जनवरी शुक्रवार से शुरू होगा और रविवार 21 जनवरी को खत्म होगा। इन तीन दिनों में पीएम तीन राज्यों का दौरा करेंगे। सबसे पहले पीएम मोदी शुक्रवार को महाराष्ट्र के सोलापुर जाएंेगे। इसके बाद नरेंद्र मोदी बेंगलुरु में बोइंग इंडिया इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी सेंटर का उद्घाटन करेंगे और शाम छह बजे चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री शनिवार  को रंगनाथस्वामी मंदिर तिरुचिरापल्ली जाएंगे। दोपहर में रामेश्वरम के श्री अरुलमिगु रामानाथसामी मंदिर में स्मरण और दर्शन करेंगे। 21 जनवरी को अरिचल मुनई में दर्शन और पूजा करेंगे। 

pc- m.punjabkesari.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.