PM Modi: मंत्रिपरषिद की बैठक में हुई 2024 के लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा, कैबिनेट फेरबदल के भी मिले संकेत!

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jul 2023 08:07:48 AM
PM Modi: The strategy for the 2024 Lok Sabha elections was discussed in the meeting of the Council of Ministers, there were also indications of cabinet reshuffle!

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई, इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा भी हुई, हालांकि बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव और मानसून सत्र को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक के बाद प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि मंत्रिपरिषद के साथ एक सार्थक बैठक। जहां हमने विभिन्न नीतिगत मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान किया। 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने बैठक से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। इस बैठक में पीएम मोदी ने नौ साल के कामकाज को नौ महीने में जनता तक पहुंचाने का टास्क मंत्रियों को दिया। आपको बता दें की इस साल में यह मंत्रिपरिषद की दूसरी बैठक है। प्रधानमंत्री मोदी ने ऐसी ही एक बैठक जनवरी में आम बजट पेश होने से पहले की थी।

मीडिया रिपाटर्स की माने तो बैठक में 2024 के आगामी लोकसभा चुनावों के लिए पार्टी की रणनीति पर भी चर्चा की गई। आपको बता दें की प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ष 2021 में आखिरी बार अपनी मंत्रिपरिषद में फेरबदल और विस्तार किया था। इसके बाद कभी कभार उन्होंने कुछ एक मौकों पर कुछ मंत्रियों के विभागों में बदलाव किया है। इस बैठक के साथ ही अब कैबिनेट फेरबदल की भी चर्चा तेज हो गई है। 

pc- news18 hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.