पीएम मोदी आगामी 3 दिसंबर को फिनटेक पर 2 दिवसीय विचार नेतृत्व फोरम "इनफिनिटी फोरम" का करेंगे उद्घाटन, 25 नवम्बर को नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की रखेंगे नींव

Samachar Jagat | Friday, 19 Nov 2021 04:27:29 PM
PM Modi will inaugurate the 2-day thought leadership forum

इंटरनेट डेस्क। पीएम मोदी लगातार एक के बाद एक बडे़ कार्यक्रमों, परियोजनाओं व अन्य योजनाओं की नींव रख रहे हैं वही कई योजनाओं का लोकार्पण भी कर रहे हैं। इस महीने में पीएम मोदी ने तीन से चार दौरे यूपी के किये गए हैं। वहीं पीएम मोदी आगामी महीने दिसंबर में 3 दिसंबर को फिनटेक पर 2 दिवसीय विचार नेतृत्व फोरम "इनफिनिटी फोरम" का उद्घाटन करेंगे। ये जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से आज शुक्रवार को जारी की गई है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, इससे पहले, पीएम मोदी ने आज यूपी के महोबा, ललितपुर सहित कई जिलों में विभिन्न परियोजनाएं का लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ व केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी मौजूद रहे। पीएम मोदी ने यूपी के जनपद महोबा, हमीरपुर, बांदा व ललितपुर में 3,240 करोड़ रुपये की अर्जुन सहायक परियोजना, भावनी बांध परियोजना, रतौली बांध परियोजना, मसगांव-चिल्ली स्प्रिंकलर परियोजना का लोकार्पण किया गया।

गौरतलब है कि पीएम मोदी इस महीने के अंत में 25 नवम्बर को एक बडे कार्यक्रम का उद्घाटन भी करने पहुंचेंगे। दरअसल 25 नवम्बर को पीएम मोदी नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास भी करेंगे। इस दौरान उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी होंगे। ग्रेटर नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का निर्माण यूपी व केंद्र सरकार के सहयोग से किया जा रहा है। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.