Priyanka Gandhi: बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक से मिली प्रियंका गांधी, कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 23 Dec 2023 08:22:39 AM
Priyanka Gandhi: Priyanka Gandhi met Bajrang Punia and Sakshi Malik, said this big thing

इंटरनेट डेस्क। बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का मामला पहले कई महीने तक सुर्खियों में था और अब एक बार फिर से चर्चा में आ गया है। कारण यह है की बृजभूषण शरण सिंह के करीबी संजय सिंह को भारतीय कुश्ती महासंघ का अध्यक्ष चुना गया है और इसेे लेकर विवाद जारी है। इस बीच उत्पीड़न के आरोपों को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वालों में मुख्य चेहरा रहे पहलवान बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक से प्रियंका गांधी ने मुलाकात की।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो प्रियंका गांधी ने मुलाकात के बाद कहा कि मैं एक महिला होने के नाते आईं हूं। वहीं टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया ने डब्ल्यूएफआई का अध्यक्ष संजय सिंह बनने के विरोध में शुक्रवार को अपना पद्मश्री लौटाने का फैसला किया है। बताया जा रहा है की उन्होंने इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला लेटर लिखा है। 

बता दें की साक्षी मलिक ने इस मामले को लेकर गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुश्ती से सन्यांस लेने का ऐलान किया। इसके अलावा विनेश फोगाट ने कविता शेयर करते हुए लिखा कि वरदान मांगूंगा नहीं, फोगाट ने पूनिया का लेटर शेयर करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि अभी किसी खिलाड़ी के मरने पर रोने का इंतजार करना। 

pc- navjivan

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.