मोदी सरकार पर भड़के राहुल गांधी, 'अच्छे दिन आ रहे हैं?'

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 12:15:08 PM
Rahul Gandhi furious at Modi govt, 'Good days coming?'

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज कसा है. दरअसल उन्होंने देश में तेजी से बढ़ रही गरीबी की एक सर्वे रिपोर्ट शेयर की है और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. दरअसल, उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'जो मध्यम वर्ग में थे, अब गरीब हैं, जो पहले गरीब थे, उन्हें अब कुचला जा रहा है, जो कहते थे कि अच्छे दिन आ रहे हैं, वे कहां हैं?' आप देख सकते हैं कि इस ट्वीट को शेयर करते हुए राहुल जिस खबर का जिक्र कर रहे हैं वह एक सर्वे रिपोर्ट है जिसमें कहा गया है कि 'भारत में पिछले आठ सालों में गरीबी की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है.'

दरअसल, देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से इस समय आम जनता परेशान है। सरकार भले ही महंगाई पर लगाम लगाने के दावे कर रही हो, लेकिन ये दावे सच से कोसों दूर हैं. इस समय आसमान छूती महंगाई से लोग परेशान हैं और उनके घरों का बजट खराब हो गया है. इस समय बाजार में दाल, सब्जी, सरसों का तेल, दूध, कपड़ा, रसोई गैस की लगातार बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है.


 
आप सभी को यह भी बता दें कि राहुल गांधी पिछले कई दिनों से देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र पर निशाना साध रहे हैं. कल ही उन्होंने एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि "पीएम मोदी की विकास ट्रेन रिवर्स गियर में है और ब्रेक फेल हो गए हैं।" कल, एक समाचार का हवाला देते हुए, उन्होंने यह भी दावा किया। कि लाखों परिवार रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि के कारण चूल्हा फूंकने को मजबूर हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.