Rahul Gandhi: राहुल गांधी का किसानों से बड़ा वादा, बनी सरकार तो देंगे एमएसपी की कानूनी गारंटी

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2024 09:13:22 AM
Rahul Gandhi: Rahul Gandhi's big promise to farmers, if the government is formed then they will give legal guarantee of MSP.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं और इस यात्रा के बीच ही उन्होंने किसानों के लिए एक बड़ा वादा किया है। बता दें की इस समय किसान अपनी मांगों को लेकर एक बार फिर से दिल्ली में घुसने को तैयार है। इस बीच में राहुल गांधी का ये बयान बड़े मायने रखता है। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो किसानों के आंदोलन के बीच राहुल गांधी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो हम एमएसपी की कानूनी गारंटी देंगे। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, किसान भाइयों आज ऐतिहासिक दिन है! कांग्रेस ने हर किसान को फसल पर स्वामीनाथन कमीशन के अनुसार एमएसपी की कानूनी गारंटी देने का फैसला लिया है।

उन्होंने आगे लिखा यह कदम 15 करोड़ किसान परिवारों की समृद्धि सुनिश्चित कर उनका जीवन बदल देगा। न्याय के पथ पर यह कांग्रेस की पहली गारंटी है। राहुल गांधी ने एक जनसभा में भी यही बात दोहराई और कहा कि किसान कुछ और नहीं मांग रहे हैं। वह अपना हक ही मांग रहे हैं। 

pc- jansatta

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.