Rajasthan Assembly Elections: अशोक गहलोत ने प्रदेश की जनता से किए ये पांच बड़े वादे, सरकार बनने पर कॉलेज के विद्यार्थी को मिलेगा लैपटॉप 

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 03:47:33 PM
Rajasthan Assembly Elections: Ashok Gehlot made these five big promises to the people of the state, if the government is formed, college students will get laptops

जयपुर। अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से कई वादे किए हैं। उन्होंने आज प्रदेश की जनता से पांच बड़े वादे दिए हैं। 

वॉर रूम में पीसी में अशोक गहलोत ने ऐलान किया अगर आगामी विधानसभा में एक फिर से कांग्रेस की सरकार बनती है तो हर कॉलेज के विद्यार्थियों को प्रवेश के साथ ही लैपटॉप या टैबलेट दिया जाएगा। इस दौरान सीएम गहलोत ने चार अन्य बड़ी घोषणाएं की भी हैं।

उन्होंने छत्तीसगढ़ की तर्ज पर प्रदेश में गोधन गारंटी लागू करने की भी घोषणा की है। इसके तहत सरकार गाय का गोबर 2 रुपए किलो खरीदेगी। 
वहीं सरकार बनने पर सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूलों में बिना लॉटरी के सभी को एडमिशन दिया जाएग। वहीं इंग्लिश मीडियम कॉलेज भी शुरू होंगे। 

प्राकृतिक आपदा में हुए नुकसान में पीडि़त परिवार का 15 लाख तक का बीमा करवाने की सीएम गहलोत ने घोषणा की। वहीं उन्होंने ओपीएस गारंटी कानून लाने का प्रदेश की जनता से वादा किया है। 

PC: twitter 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.