Rajasthan Assembly Elections:राहुल गांधी ने अब कर दिया कुछ ऐसा, देखकर चौंक गए सभी

Samachar Jagat | Thursday, 23 Nov 2023 10:12:01 AM
Rajasthan Assembly Elections: Now Rahul Gandhi did something like this, everyone was shocked to see it

जयपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों राजस्थान में होने वाले वाले आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जमकर प्रचार कर रहे हैं। प्रचार से समय निकालकर राहुल गांधी बुधवार को जयपुर के सबसे बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंच गए। उन्हें वहां देखकर सभी चौंक गए। इस दौरान राहुल गांधी ने चिरंजीवी योजना के लाभार्थियों से मुलाकात कर उनके अनुभव जाने। 

इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि रामराज्य की चौपाई है- नहिं दरिद्र कोउ दुखी न दीना, नहिं कोउ अबुध न लच्छन हीना। श्री रामचन्द्र भगवान के आदर्शों का अनुकरण होते हुए राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने तय किया था कि पैसे की कमी के कारण हमारे प्रदेश में कोई भी बीमारी से दुखी नहीं रहेगा। इसी का पालन करते हुए राइट टू हेल्थ और चिरंजीवी योजना लाई गईं जिससे लाखों राजस्थानियों की जिंदगी संवरी है।

आज श्री राहुल गांधी ने जयपुर के सबसे बड़े प्राइवेट हॉस्पिटल महात्मा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चिरंजीवी योजना के लाभार्थियों से मुलाकात कर उनके अनुभव जाने। यह चिरंजीवी राजस्थान अब रुकने वाला नहीं है।

PC:  livemint



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.