Rajasthan: विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस के इन तीन सीनियर लीडर्स को मिली क्लिन चीट, जान ले आप भी पूरा मामला

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Sep 2023 12:52:49 PM
Rajasthan: Before the assembly elections, these three senior Congress leaders got clean cheat, you should also know the whole matter.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2 महीने के अंदर अंदर होने है और उसके पहले चुनावी माहौल बन चुका है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी से बड़ी खबर आई है और वो ये की केंद्रीय आलाकमान ने अनुशासनहीनता मामले में अपने तीन सीनियर नेताओं को क्लीन चिट दे दी है। हालांकि औपचारिक घोषणा होनी बाकी है और ये हुआ पार्टी अध्यक्ष खरगे के बयान पर जिन्होंने पायलट से कहा था भूलो और आगे बढ़ो।

वैसे चुनावी माहौन में पार्टी आलाकमान इन तीनों नेताओं पर कार्यवाही भी करता तो चुनवाों में पार्टी पर ही इसका प्रभाव पड़ता। ऐसे में प्रदेश कांग्रेस पार्टी के तीन वरिष्ठ नेताओं शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ को आखिरकार पार्टी आलाकमान से क्लीन चिट मिल गई है। कांग्रेस आलाकमान ने इन तीनों नेताओं को पूर्व में थमाए नोटिस को निरस्त कर दिया है। 

बता दें की इन तीनों नेताओं को पार्टी में अनुशासनहीनता बरतने के लिए एआईसीसी की अनुशासन समिति ने नोटिस जारी किये थे। जिसका जवाब तीनों नेताओं ने अलग-अलग भेज दिए थे। इसके बाद से इन नोटिस पर फैसला पेंडिंग चल रहा था। बता दें की पिछले साल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव से पहले सितंबर में एआईसीसी पर्यवेक्षक जयपुर आये थे। इसी दौरान सरकार में मंत्री धारीवाल के घर एक अलग पैरलल मीटिंग बुलाई गई थी। इसमें मंत्री महेश जोशी और आरटीडीसी चेयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ की भी भूमिका थी। इसे बाद में आलाकमान ने अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना था और नोटिस जारी किए थे।

pc- abp news
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.