Rajasthan: चुनावों से पहले सीएम ने खेला एक और दाव, इस योजना का प्रदेश के लोगोें को मिलेगा लाभ

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Aug 2023 08:44:56 AM
Rajasthan: Before the elections, the CM played another claim, the people of the state will get the benefit of this scheme.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधानसभा चुनावों से पहले एक और सौगात प्रदेश के लोगों को दे दी है। इसका सीधा लाभ प्रदेश की एक करोड़ से ज्यादा जनता को होने वाला है। मुख्यमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक और योजना को लॉन्च कर दिया है जिसका नाम फ्री अन्नपूर्णा फूड पैकेट योजना है। 

इस योजना से खाद्य सुरक्षा योजना के लाभार्थियों की रसोई में सरकार हर माह चार किलो का अन्नपूर्णा राशन पैकेट पहुंचाने जा रही है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को  मुफ्त राशन योजना का शुभारंभ किया। इस योजना के तहत राशन की दुकान से हर माह गेहूं के साथ तेल- मसाले, चीनी, दाल आदि का फूड पैकेट मिलेगा।

बता दें की सीएम ने इस बार चुनावों में अपनी सरकार को रिपीट करवाने के लिए लोगों के लिए दिल खोल के सस्ती बिजली, पानी और रसोई गैस की सुविधा के बाद अब राजस्थान के जरूरतमंदों को मुफ्त का राशन बांटेगी। इसके पांच दिन पूर्व ही सरकार ने प्रदेश के लोगों को फ्री में स्मार्ट फोन बांटने की योजना का शुभारंभ किया था।

pc- abp news


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.