Rajasthan: सीएम भजनलाल का बड़ा बयान, प्रदेश को बदनामी के कगार पर पहुँचाने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा

Samachar Jagat | Monday, 15 Jan 2024 09:40:06 AM
Rajasthan: Big statement by CM Bhajan Lal, those who brought the state to the brink of disgrace will not be spared at any cost.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल को शपथ ग्रहण करें आज एक महीना पूरा हुआ है और इस एक महीने में ही उन्होंने कई फैसले और कई काम ऐसे किए है जिसके बाद वो चर्चा में आ गए है। ऐसे में भजनलाल ने कहा की हमारा संकल्प पत्र था उसको पूरा करना शुरू कर दिया है। हम उन लोगों में से नहीं हैं जो सपने दिखाएं लेकिन पूरा नहीं करें। 

सीएम ने कहा कांग्रेस के लोगों ने सपने दिखाए थे जहां भी कांग्रेस की सरकार थी उन्होंने एक भी सपने को पूरा करने का काम नहीं किया। मुख्यमंत्री भजनलाल ने कहा कि मैं युवाओं को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि किसी भी प्रकार से हम ऐसे लोगों को बख्शने वाले नहीं है। अगर कोई नकल कराता है तो वो कितना भी बड़ा व्यक्ति हो जिन्होंने नकल कराने काम किया और नकल कर प्रदेश को बदनामी के कगार पर पहुँचाने काम किया उसे किसी भी कीमत पर पर बख्शा नहीं जाएगा।

सीएम ने कहा हमने एडीजी के नेतृत्व में टास्क फोर्स बनाने का काम किया है। अब राजस्थान किसी भी क्षेत्र में बदनाम नहीं होगा क्योंकि राजस्थान शांति के रूप में जाना जाता है। राजस्थान श्रम शक्ति और भक्ति के रूप में जाना जाता है। मुख्यमंत्री ने जनता से कहा कि मैं आपसे इतना वादा जरूर करना चाहता हूं कि जो हमारा संकल्प पत्र है उसे पूर्ण रूप से पूरा करेंगे। 

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.