Rajasthan: सीएम गहलोत के 100 यूनिट बिजली फ्री करते ही टेंशन में आई भाजपा, नहीं समझ पाई मुख्यमंत्री की चाल

Samachar Jagat | Friday, 02 Jun 2023 09:08:23 AM
Rajasthan: BJP came in tension as soon as CM Gehlot freed 100 units of electricity, could not understand Chief Minister's move

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश के लोगों के लिए एक दिन पहले 100 यूनिट बिजली फ्री की घोषणा की थी। इस घोषणा के साथ ही प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया है। भाजपा के नेताओं ने सीएम पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस मामले में भाजपा प्रेदशाध्यक्ष सीपी जोशी, राजेंद्र राठौड़ ने भी सीएम पर निशाना साधा है।

इसका कारण यह भी है की चुनाव में महज 5 से 6 महीने का समय बचा है और अब सीएम गहलोत ने 100 यूनिट फ्री बिजली देने की घोषणा कर दी है, जो कि एक बड़ा चुनावी दाव माना जा रहा है। इसे देखते हुए बीजेपी कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है।

सीपी जोशी ने भी इस मामले में ट्वीट कर लिखा, ’प्रधानमंत्री जी की ऐतिहासिक सभा से भयभीत हैं गहलोत जी? इसके कारण ही उन्होंने यह सब किया है। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अशोक गहलोत ने पीएम मोदी से प्रभावित होकर ये राहत घोषणा की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ’साढ़े 4 साल से जनता को लूटने के बाद अब चुनावी साल आते ही यकायक बिजली बिलों में फ्यूल सरचार्ज सहित अन्य शुल्क माफ करने की घोषणा से जनता आपके झांसे में नहीं आएगी।

pc- news nation, divyanews.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.