Rajasthan: नए मुख्यमंत्री की शपथ के बाद ही राज्यपाल से मिले पूर्व सीएम गहलोत, एमपी की तरह राजस्थान में तो नहीं होने जा रहा खेला....

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Dec 2023 12:30:32 PM
Rajasthan: Former CM Gehlot met the Governor only after the oath of the new Chief Minister, it is not going to happen in Rajasthan like MP....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने और नए सीएम भजनलाल शर्मा के शपथ ग्रहण के बाद एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्यपाल से मिलने पहुंचे है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो अशोक गहलोत ने सोमवार को यहां राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की। राजभवन के प्रवक्ता के अनुसार गहलोत ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल से मुलाकात की है।

हालांकि प्रवक्ता ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की राज्यपाल से यह शिष्टाचार भेंट थी, लेकिन इस मुलाकात ने प्रदेश की सियासी गलियों में हलचल पैदा कर दी है और कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। 

बता दें की अशोक गहलोत ने राज्यपाल से मुलाकात ऐसे समय में की है जब राजस्थान में नई सरकार में मंत्रियों का एलान नहीं हुआ है। नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए गए थे और अभी तक सीएम और डिप्टी सीएम ही बनाए गए है। बता दें की सीएम अशोक गहलोत ने चुनाव परिणाम आने से पहले भी राज्यपाल से मुलाकात की थी और उसके बाद अपना इस्तीफा सौंपने वो राज्यपाल के पास पहुंचे थे। 

pc- abp news

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.