Rajasthan: आज भी नहीं होगा राजस्थान में मंत्रिमंडल का विस्तार! ये बड़ा कारण आया सामने

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Dec 2023 11:38:12 AM
Rajasthan: Cabinet expansion will not happen in Rajasthan even today! This big reason came to light

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में तीन दिसंबर को चुनावी नतीजे आने के बाद आज तक लगभग 25 दिन हो चुके है और अभी तक मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर कोई भी बड़ा फैसला नहीं हो पाया है। हर दिन नए नए कयास लगाए जा रहे है की आज कल आज कल में मंत्री शपथ लेंगे, लेकिन हर दिन समय बढ़ता ही जा रहा है। 

बता दें की पहले आज यानी 27 दिसंबर को मंत्रिमंडल के शपथ लेने की चर्चा थी, लेकिन असमंजस का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। तीन दिसंबर को नतीजों के साथ शुरू हुआ दौर, जिसमें मुख्यमंत्री कौन बनेगा के साथ शुरू हुईं अटकलें आज भी जारी हैं। 

रोजाना एक नई तारीख के साथ दिन की शुरूआत होती है और दिन खत्म होते-होते एक और नई तारीख पर अटकलें शुरू हो जाती हैं। मंत्रिमंडल विस्तार के लिए बुधवार का दिन फाइनल माना जा रहा था, परंतु मुख्यमंत्री के आज के कार्यक्रम बताते हैं कि विस्तार की आज भी कोई संभावना नहीं है। दरअसल मुख्यमंत्री आज प्रधानमंत्री की विकसित भारत संकल्प यात्रा की वीसी में शामिल होंगे। सभी विधायकों को भी अपने क्षेत्र में रहकर वीसी से जुड़ने को कहा गया है। वीसी के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल टोंक के मालपुरा जाएंगे और विकसित भारत यात्रा का अवलोकन कर लाभार्थी से वार्तालाप करेंगे और शाम चार बजे जयपुर पहुंचेंगे। ऐसे में शपथ ग्रहण आज भी नहीं होगा।

pc- aaj tak

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.