Rajasthan: गहलोत सरकार की एक और योजना हो सकती है बंद, सीएम भजनलाल ले सकते है फैसला, सरकारी कर्मचारियों को लगेगा बड़ा झटका

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jan 2024 09:54:45 AM
Rajasthan: Another scheme of Gehlot government may be closed, CM Bhajan Lal may take a decision, government employees will get a big shock.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भजनलाल सरकार ने जब से काम संभाला है लगातार कोई ना कोई फैसले लेते जा रही है। अब तक गहलोत की कुछ योजनाओं को बंद किया गया है तो कुछ फैसले पलटे गए और कुछ के नाम बदले गए है। ऐसे में गहलोत सरकार की एक और योजना पर अब खतरा मंडराने लगा है। 

मीडिया रिपाटर्स की माने तो ये योजना छोटी नहीं है और प्रदेश के राज्य कर्मचारियों से भी जुड़ी हुई है। ऐसे में चर्चा है की सरकार राजस्थान में पुरानी पेंशन स्कीम पर कुछ फैसला ले सकती है। बता दें की चुनाव में कांग्रेस ने ओल्ड पेंशन स्कीम पर कानून बनाने की गारंटी दी थी। जबकि भाजपा ने इस मामले पर संकल्प पत्र में कुछ नहीं कहा था। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो गोविंद सिंह डोटासरा और कांग्रेस विधायक इंदिरा मीना ने विधानसभा में इसको लेकर सवाल लगाया है। वैसे बता दें की स्थिति 22 जनवरी को ही साफ हो पाएगी। वहीं बीजेपी पुरानी पेंशन योजना के पक्ष में कभी नहीं रही है। ऐसा कोई वादा भी नहीं किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि पुरानी पेंशन योजना बंद हो सकती है। 

pc- ndtv raj

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.