Rajasthan: राजस्थान में कांग्रेस इस नेता के नेतृत्व में लड़ेगी लोकसभा चुनाव, गहलोत के माने जाते है राइट हैंड

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jan 2024 12:57:52 PM
Rajasthan: Congress will contest Lok Sabha elections in Rajasthan under the leadership of this leader, who is considered to be Gehlot's right hand.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कांग्रेस को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष मिलते ही यह तो तय हो गया है की अब गोविंद सिंह डोटासरा ही प्रदेश कांग्रेस के चीफ बने रहेंगे। पहले चर्चा थी की अगर वो नेता प्रतिपक्ष बनते है तो यह पद छोड़ना पड़ेगा। लेकिन अब विधायक टीका राम जूली नेता प्रतिपक्ष बन गए और कांग्रेस आलाकमान ने राजस्थान प्रदेश कांग्रेस में गोविंद सिंह डोटासरा का रुतबा बरकरार रखा है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो कांग्रेस हाईकमान ने गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेशाध्यक्ष पद पर कायम रखने के आदेश जारी कर दिए हैं। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बावजूद डोटासरा को पीसीसी चीफ के पद पर बरकरार रखा गया है। 

बता दें की जुलाई 2020 में जब सचिन पायलट ने बगावती तेवर दिखाए थे तब उन दिनों पायलट को हटाकर गोविंद सिंह डोटासरा को प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई थी। डोटासरा कांग्रेस के तेज तर्रार नेताओं में शुमार है। ऐसे में अब यह भी तय है की राजस्थान में लोकसभा चुनावों की जिम्मेदारी डोटासरा के पास ही होगी और वो गहलोत के खास माने जाते है। 

pc- india today

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.