Rajasthan: 'काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से' नारे के साथ प्रचार के मैदान में उतरेगी कांग्रेस, 16 अक्टूबर से होगी शुरूआत

Samachar Jagat | Monday, 09 Oct 2023 11:06:58 AM
Rajasthan: Congress will enter the campaign field with the slogan kam kiya dil se congress fir se will start from October 16.

इंटरने डेस्क। राजस्थान में आज विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो जाएगा और उसके साथ ही कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतर जाएगी। 15 अक्टूबर से नवरात्रि की भी शुरूआत होने जा रही है और उसके साथ ही कांग्रेस अपनी रणनीति के तहत 16 अक्टूबर से प्रचार प्रसार में जुट जाएगी। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस 16 अक्टूबर से काम किया दिल से, कांग्रेस फिर से नारे के साथ अपना चुनाव अभियान शुरू करेगी। राज्य पार्टी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने यह जानकारी दी है। वॉर रूम की बैठक के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए डोटासरा ने कहा कि पार्टी पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को अपनी प्राथमिकता सूची में रखेगी और बारां जिले से अभियान शुरू करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस अपना अभियान काम किया दिल से, कांग्रेस सरकार फिर से 16 अक्टूबर से शुरू करेगी। 16 अक्टूबर से कांग्रेस भाजपा के खिलाफ 12 जिलों में वादा खिलाफी यात्रा शुरू करेंगी। डोटासरा ने कहा हर जिले में बैठकें करेंगे, जहां कम से कम एक लाख लोग आएंगे। 

pc- thehindu.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.