Rajasthan: चूरू लोकसभा सीट पर चुनावी जंग हुई दिलचस्प, राहुल कस्वां ने राठौड़ को दी खुली चेतावनी

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2024 11:56:02 AM
Rajasthan: Election battle on Churu Lok Sabha seat was interesting, Rahul Kaswan gave open warning to Rathod.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों की रणभेरी बज चुकी हैं और उसके साथ ही अब चुनावी मोहरे भी मैदान में आने वाले है। ऐसे में राजस्थान में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को दो चरणों में मतदान होने हैं। लेकिन इन चुनावों के पहले राजनीति के महारथी मैदान में आ चुके हैं और अब जबानी जंग शुरू हो चुकी है। राजस्थान के चूरू लोकसभा सीट पर लड़ाई काफी दिलचस्प दिख रही है।

ऐसा इसलिए की  इस सीट पर बीजेपी के बागी राहुल कस्वां कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। जबकि उनके सामने देवेंद्र झाझरिया की चुनौती है। लेकिन राहुल कस्वां की असली लड़ाई राजेंद्र सिंह राठौड़ से है और वो इसलिए की उनका मानना है कि बीजेपी में उनकी टिकट राजेंद्र राठौड़ की वजह से ही काटी गई है। जबकी राठौड़ मानते हैं की विधानसभा चुनावाें में तारानगर से उनकी हार के लिए कस्वां जिम्मेदार है। 

ऐसे में अब राहुल कस्वां अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और सभाओं में हिस्सा ले रहे हैं। इसके साथ ही विधायकों से मुलाकात कर सारी स्थिति और रणनीति का जायजा ले रहे हैं। रविवार को राहुल कस्वां ने राजेंद्र सिंह राठौड़ पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी टिकट किस ने कटवाई है वह जग जाहिर है। उन्होंने राजेंद्र राठौड़ का नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा अब तो उन्हें खुले मंच पर यह बोलना चाहिए। लेकिन वह 10 दिनों से चुप क्यों बैठे हुए हैं। 

pc- patrika

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.