Rajasthan Elections 2023: राजस्थान में चुनावों के लिए AAP ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, 23 उम्मीदवार उतारे मैदान में

Samachar Jagat | Friday, 27 Oct 2023 08:36:36 AM
Rajasthan Elections 2023: AAP released the first list of candidates for the elections in Rajasthan, fielded 23 candidates.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टिया पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है और लगातार प्रदेश में चुनाव प्रचार के साथ साथ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान भी हो रहा है। भाजपा की अभी दो लिस्टे सामने आ चुकी है तो वहीं कांग्रेस ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस बीच आम आदमी पार्टी भी कहा पीछे रहने वाली है।

बता दें की राजस्थान के चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने भी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने पहली सूची में कुल 23 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। बता दें कि आप दिल्ली और पंजाब के बाहर अपनी जमीन तलाश रही है। केजरीवाल और पार्टी के शीर्ष नेता कई दौरे कर चुके हैं।

वहीं राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है। बता दें कि दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी राजस्थान की दो बड़ी पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी के बीच अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुटे है।

pc- NDTV



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.